दीपक हुड्डा की हुई शादी, पोस्ट डालकर लिखा- घर में स्वागत है मेरी हिमाचली चिड़िया

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 08:55 PM (IST)

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स के ऑलराऊंडर दीपक हुड्डा ने आखिरकार अपनी साथी कोमल से शादी कर ली है। बड़ौदा में 15 जुलाई को हुड्डा ने पूरे रिति रिवाजों के साथ शादी की। भारतीय क्रिकेटर की शादी में परिवार के लोग और कुछ दोस्त भी शामिल थे। वैसे भी भारतीय क्रिकेट में इस वक्त शादियों का मौसम चल रहा है। बीते दिनों ही भारतीय क्रिकेटर्स प्रेरक मांकड़ और चेतन साकरिया भी शादी के बंधन में बंधे थे। दीपक हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड कोमल से 9 साल डेटिंग के बाद शादी की है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Hooda (@deepakhooda30)

 

दीपक हुड्डा 9 साल के इंतजार के बाद हर पल, हर सपना और हर बातचीत हमें इस खूबसूरत दिन तक ले गई। अगर हम थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को थामे रहें, ऐसी कहानियां बुनें जो केवल हमारे दिल ही सुन सकें। अगर हम थोड़ा खोए हुए लगते हैं, तो हमें माफ करें, क्योंकि आखिरकार हमने एक-दूसरे को पा लिया है।
घर में आपका स्वागत है, मेरी छोटी-छोटी हिमाचली चिड़िया। (15.07.2024) 
परिवार और दोस्तों की गर्मजोशी से घिरे हुए और उनके आशीर्वाद से बरसते हुए, हमने हमेशा के लिए अपनी शुरुआत की। हमारा दिल भरा हुआ है, आप सभी को धन्यवाद। #दीपक वेड्स कोमल

 

 

हुड्डा की शादी वाली पोस्ट पर भारतीय क्रिकेटरों ने जमकर कमेंट किए। सबसे पहले युवराज सिंह ने लिखा- अब मत बोलना मेरी गलती नहीं थी। वहीं, शिखर धवन, खलील अहमद, इरफान पठान, अक्षर पटेल, युजी चहल, महिपाल लोमरोर, सरफराज खान, उमरान मलिक, मोहम्मद नबी, संजीव गोयनका, अर्शदीप सिंह, अब्दुल समद, मुकेश कुमार, प्रेरक मांकड़ आदि ने भी शुभकामनाएं दीं।

 

ऐसे सजे थे दूला-दुल्हन

Deepak Hooda, Himachali bird, Deepak Hooda weds Komal, दीपक हुडा, हिमाचली पक्षी, दीपक हुडा ने कोमल से की शादी

 

Deepak Hooda, Himachali bird, Deepak Hooda weds Komal, दीपक हुडा, हिमाचली पक्षी, दीपक हुडा ने कोमल से की शादी

 


कोमल ने गालों पर गुलाबी ब्लश लगा रखा था। उन्होंने एक बेहतरीन हाइलाइटर पैच लगाया था और न्यूड ब्राउन शेड की लिपस्टिक लगाई थी जो उनके बेस से बिल्कुल मेल खा रही थी। वहीं, दीपक हुडा ने शानदार सफेद कुर्ता और मैचिंग चूड़ीदार पैंट पहनी। उनकी पूरी सफेद शेरवानी उनपर सुंदर लग रही थी।

 


दीपक हुड्डा का इंटरनेशनल करियर
दीपक हुड्डा ने 2022 में भारत के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 10 वनडे और 21 टी20 मुकाबले खेले हैं। वनडे में उनके नाम 153 तो टी20 में 368 रन हैं। दीपक ने वनडे में 3 तो टी20 में 6 विकेट लिए हैं। हुड्डा को आईपीएल का भी अच्छा अनुभव है। उन्होंने 118 आईपीएल मुकाबलों में 1465 रन बनाने के साथ-साथ 10 विकेट भी लिए हैं। दीपक हुड्डा फिलहाल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़े हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News