मतभेदों के बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट टीम से तोड़ा नाता, पठान ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 03:50 PM (IST)

वडोदरा : अनुभवी बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने पिछले सत्र में कप्तान कृणाल पांड्या के साथ मतभेदों के बाद बड़ौदा क्रिकेट टीम से नाता तोड़ लिया है। बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने उन्हें एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) भी जारी कर दी है। बीसीए सचिव अजित लेले ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। 

बीसीए ने जनवरी में ‘अनुशासनहीनता' और ‘खेल की प्रतिष्ठा को नुकसान' पहुंचाने के लिए हुड्डा को पिछले घरेलू सत्र में निलंबित किया था। हुड्डा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की शुरुआत से पहले शिविर छोड़कर चले गए थे। हुड्डा ने दावा किया था कि पांड्या ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने 2014 में प्रथम श्रेणी पदार्पण किया और 46 मैचों में नौ शतक और 15 अर्धशतक की मदद से 2,908 रन बना चुके हैं। दायें हाथ के आफ स्पिनर हुड्डा के नाम 20 विकेट भी दर्ज हैं। 

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उनके जाने को ‘बड़ा नुकसान' करार दिया है। पठान ने ट्वीट किया, ‘कितने क्रिकेट संघ ऐसे खिलाड़ी को गंवा देते हैं जो भारतीय टीम के संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल है। दीपक हुड्डा का बड़ौदा क्रिकेट को छोड़कर जाना बड़ा नुकसान है। वह 10 और साल टीम को अपनी सेवा दे सकता था क्योंकि वह अभी युवा है। बड़ौदा का होने के कारण मैं इससे बेहद निराश हूं।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News