किंग्स इलेवन पंजाब को ट्रोल कर रहे थे दीपक हुड्डा, हो गई बोलती बंद

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 08:07 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में जिस दिन किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल ने शतकीय पारी खेली थी उसी दिन यानि 19 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के दीपक हुड्डा अपना 19वां जन्मदिन मना रहे थे। गेल की धमाकेदार पारी की बदौलत पंजाब ने इस मैच को 15 रनों से जीत लिया। इस हार के बाद हैदराबाद के खिलाड़ी बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। 

हैदराबाद के केन विलियमसन और मनीष पांडे ने अच्छी साझेदारी की लेकिन वे टीम को जीत ना दिला सके। इन दोनों खिलाड़ियों को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा। अब टीम के एक औऱ खिलाड़ी दीपक हुड्डा बुरी तरह से ट्रोल हुए हैं। खास बात यह है कि हुड्डा किंग्स इलेवन पंजाब के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्रोल हुए हैं। 

दरअसल मैच गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने पंजाब फ्रेंचाइजी का उपहास करते हुए ट्वीट किया कि, ''धन्यवाद किंग्स इलेवन पंजाब आशा है अगले मुकाबले में आप हमसे अप्रभावित रहेंगे। बेस्ट ऑफ लक।'' 


हुड्डा के इस ट्वीट का किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार तरीके से रिपलाई किया। पंजाब के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि, ''जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई दीपक हुड्डा। उम्मीद है आप गेल की आंधी के प्रभाव से बच जाएंगे।'' दीपक हुड्डा चाहते तो थे किंग्स इलेवन पंजाब को ट्रोल करना लेकिन वो खुद ही ट्रोल हो गए।


पंजाब से मिली हार के बाद अब हैदराबाद का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में होगा।

 

 

 

 

Punjab Kesari