MeToo मुहिम पर दीपिका पादुकोण ने क्रिकेटर्स को घसीटा, कही अहम बात

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 03:49 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण ने दुनिया भर में चल रही मीटू मुहिम के तहत पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए क्रिकेटरों को भी इस मामले में खींचा है। दरअसल, दीपिका से पूछा गया था- मीटू पर आपकी क्या राय है। बॉलीवुड में इतना समय बिताने के बाद आपका इस पर क्या कहना है। दीपिका यह सवाल सुनते ही  गुस्से में आ गई। उन्होंने कहा- ऐसे सवाल कभी क्रिकेटर्स से क्यों नहीं पूछा जाते।

दीपिका ने कहा- मैंने कभी किसी को क्रिकेटर्स से ऐसे सवाल पूछते किसी को नहीं देखा। जबकि हर एक्टर से बार-बार ऐसे ही सवाल किए जाते हैं। दीपिका ने कहा- यह समस्या बॉलीवुड में नहीं बल्कि हर जगह है। बस लोगों को सवाल करने के लिए सिर्फ एक्टर ही मिलते हैं। मुझे तो हैरानी होती है कि आप लोग यह सवाल सिर्फ बॉलीवुड से जुड़े लोगों के लिए सुरक्षित रखते हों जबकि किसी क्रिकेटर या अन्य खिलाड़ी से क्यों नहीं पूछा जाता।

दरअसल, दीपिका इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 1983 में काम कर रही हैं। कपिल देव पर बन रही इस फिल्म में दीपिका ने कपिल देव की पत्नी रोमी सिंह का किरदार निभाया है। इस फिल्म में दीपिका के पति रणवीर सिंह लीड रोल में है। यह फिल्म कबीर सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। और यह अगले साल रिलीज होगी।

Jasmeet