द्रविड़ की एड वीडियो पर बोलीं दीपिका पादुकोण, इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं

4/11/2021 7:41:20 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने हाल ही में एक विज्ञापन शूट किया। इस विज्ञापन में फैंस को राहुल द्रविड़ का अलग ही रूप दिखाई दिया। बेहद ही शांत स्वभाव के राहुल द्रविड़ विज्ञापन में तोड़-फोड़ करते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियों में राहुल द्रविड़ कहते हुए भी दिखाई दे रहें हैं कि वह इंदिरा नगर के गुंडे हैं। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को द्रविड़ का यह रूप काफी पंसद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है। 

ये भी पढ़े - द्रविड़ को तोड़फोड़ करते देख हैरान हुए कोहली, कहा- भाई का यह रूप कभी नहीं देखा; वीडियो

Sports

बॉलीवुड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो में दीपिका बेहद ही क्यूट लग रही हैं। लेकिन दीपिका की फोटो से अधिक उनके कैप्शन ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। दीपिका ने राहुल द्रविड़ की वायरल वीडियो से प्रभावित होकर लिखा कि इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

राहुल द्राविड़ की यह वीडियो देखकर भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए। विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिख कि मैंने आपका इससे पहले यह रूप कभी नहीं देखा। वहीं सहवाग ने द्राविड़ की यह वीडियो देखकर कहा कि मैंने उनका गुस्सा पहले भी देखा हुआ है। उस समय धोनी इस का शिकार बने। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static