दीप्ति शर्मा ने की कप्तान हरमनप्रीत की तारीफ- वह शांतचित्त रहती है

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 09:23 PM (IST)

पल्लीकल : भारतीय महिला टीम की आफ स्पिनर दीप्ति शर्मा का मानना है कि हर समय शांतचित्त रहने की कप्तान हरमनप्रीत कौर की क्षमता उन्हें मैदान पर फैसले लेने में मदद करती है। पूर्णकालिक कप्तान के तौर पर हरमनप्रीत का यह पहला वनडे मैच था। दीप्ति के हरफनमौला प्रदर्शन से भारत ने श्रीलंका को चार विकेट से हराया।

भारतीय महिला टीम, दीप्ति शर्मा, हरमनप्रीत कौर, Indian women cricket team, Deepti Sharma, Harmanpreet Kaur, SL vs IND

हरमनप्रीत की कप्तानी के बारे में पूछने पर दीप्ति ने कहा कि वह हमेशा शांतचित्त रहती है चाहे टी20 हो या वनडे। वह टीम की अगुवाई बखूबी कर रही है। शांत रहने से बेहतर फैसले लेने में मदद मिलती है और हम एक टीम के रूप में उसकी कप्तानी का आनंद ले रहे हैं। लंबे समय से कप्तान रही मिताली राज के संन्यास के बाद हरमनप्रीत को वनडे कप्तानी भी सौंपी गई।

अपने प्रदर्शन के बारे में दीप्ति ने कहा कि हमें विकेट का अनुमान था और हमने साझेदारियों पर काफी मेहनत की। हमारी योजना प्रति ओवर 3-4 रन बनाने की थी और हमें पता था कि इसी तरह से साझेदारी बना सकेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है और नए शॉट्स शामिल किए हैं। मेरी भूमिका फिनिशर की है जो बदली नहीं है। जितना ज्यादा मैं फिनिशर का काम कर सकूंगी, टीम के लिये उतना अच्छा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News