RCB के खिलाफ हार ने खिलाड़ियों को सोचने का मौका दिया- रिकी पोंटिंग

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 05:50 PM (IST)

दुबई : दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अंतिम लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से मिली हार ने उनकी टीम को प्लेऑफ से पहले ‘चिंतन करने का मौका' मुहैया कराया है। शुक्रवार को आरसीबी से 7 विकेट की नाटकीय हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में सीधे प्रवेश के लिए वापसी करने की कोशिश करेगी और इसके लिए उसका सामना रविवार को इसी स्थल पर पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

पोंटिंग ने कहा कि मैच समाप्त करने का तरीका और हम जिस तरह से हारे वो निराशाजनक रहा। लेकिन मैं इससे बिलकुल भी नाखुश नहीं हूं। मुझे सच में लगता है कि यह अच्छा हुआ क्योंकि इससे खिलाड़ियों को चिंतन करने का मौका मिलेगा और वे सोचेंगे कि रविवार के मैच के लिये हम कैसे सुधार कर सकते हैं। लेकिन थोड़ा सा अलग परिणाम रहा इसलिये आपको पिछली बातों को भूलकर अगले मैच पर ध्यान लगाना शुरू करना होगा।

पोंटिंग ने साथ ही माना कि हारने के बावजूद टीम पिछले कुछ मैचों की तुलना में बेहतर खेली जिसमें टीम ने जीत हासिल की थी। उन्होंने कहा कि हम भले ही हार गए, लेकिन कुछ चीजें अच्छी रहीं। मुझे लगता है कि यह आगे उठाया हुआ कदम है। अगर आप चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच को देखो तो यह शानदार प्रदर्शन नहीं था, मुंबई के खिलाफ मैच भी अच्छा नहीं था लेकिन फिर भी हम मैच जीतने में सफल रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News