एक ही नाव पर सवार है दिल्ली और केरल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 09, 2018 - 07:05 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली डायनामोज ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की धमाकेदार शुरुआत करते हुए एफसी पुणे सिटी को 3-2 से हराया था लेकिन इसके बाद दिल्ली की टीम लय से भट गई। उसने इस मैच के बाद सात मैच खेले, जिनमें से लगातार छह गंवाए और एक ड्रॉ किया। इस खराब प्रदर्शन के कारण दिल्ली की टीम 10 टीमों की अंक तालिका में सबसे नीचे है। दिल्ली की तरह केरल ब्लास्टर्स ने भी इस सीजन में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है। इसकी हालत कुछ बेहतर है और यह तालिका में आठवें स्थान पर है।  

खराब प्रदर्शन से निराश केरल की टीम को अपना कोच तक बदलना पड़ा और अब इसे प्रशिक्षित करने की जिम्मेदारी डेविड जेम्स के हाथों में है। जेम्स के सामने अपनी टीम को जीत की पटरी पर लौटना है और इसकी शुरुआत वह दिल्ली में करना चाहेंगे।  दिल्ली टीम का खेल बिल्कुल खराब नहीं है। उसने गेंद को काफी समय तक अपने पास रखा है और उसकी पासिंग भी अच्छी है लेकिन परिणाम अपेक्षित नहीं होने से उसके प्रशंसक काफी निराश हैं। दिल्ली के कोच मिग्वेल एंजेल पुर्तगाल ने इस अहम मैच से पहले कहा कि केरल की टीम का डिफेंस काफी अच्छा है। इसे तोडऩा आसान नहीं लेकिन केरल को हमारे खिलाफ भी दिक्कत होगी।  

कोच ने कहा कि घर में हमारे लिए सबसे जरूरी चीज जीत है। मैं समझता हूं कि हमारे पास जीत का मौका है। आत्मविश्वास के लौटने के लिए एक जीत काफी है। जहां तक केरल के नए कोच का सवाल है तो मैं उन्हें इंग्लैंड के गोलकीपर के तौर पर जानता हूं। एक मैनेजर के तौर पर मैं उन्हें नहीं जानता।