कोविड-19 महामारी के बीच दिल्ली कैपिटल्स चेयरमैन बोले- देश का उत्साह बढ़ा सकता है IPL

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 09:39 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कोविड-19 महामारी से जूझ रहे देश में लोगों का उत्साह बढ़ाने में काफी बड़ी भूमिका अदा करेगा और उन्होंने जल्द ही इसके ‘लाइव एक्शन’ की वापसी की उम्मीद जताई। आईपीएल को 29 मार्च को शुरू होना था लेकिन इस महामारी के चलते यह अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गई।

PunjabKesari
दरअसल, जिंदल ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर ‘लाइव चैट’ के दौरान कहा, ‘कोविड-19 ने ‘लाइव’ खेलों को मुश्किल दौर में पहुंचा दिया है, विशेषकर प्रशंसकों के लिहाज से। ‘लाइव’ खेलों की इस तरह की जरूरत कभी भी महसूस नहीं की गयी और लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए यह अहमियत रखता है।

PunjabKesari
जिंदल ने आगे कहा, ‘वैश्विक रूप से, ऐसे भी कई देश हैं जो इस महामारी से भारत से ज्यादा प्रभावित हुए हैं और वे धीरे धीरे अपनी राष्ट्रीय लीग जैसे इंग्लैंड में प्रीमियर लीग और जर्मनी में बुंदेसलीगा बहाल कर रहे हैं। अमेरिका में भी एनबीए की बहाली की बातें शुरू हो गयी हैं। मुझे लगता है कि देश का उत्साह बढ़ाने में आईपीएल की बड़ी भूमिका हो सकती है।’ऐसी भी अटकलें हैं कि आईपीएल का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में कराया जा सकता है जो विंडो टी20 विश्व कप के लिये निर्धारित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News