दिल्ली कैपिटल्स के कोच मोहम्मद कैफ बोले, मिनी IPL में इस चीज पर होगी निगाह

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 09:34 PM (IST)

नयी दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा कि उनकी टीम गुरूवार को होने वाली ‘मिनी’ नीलामी में आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र से पहले उचित ‘बैंच स्ट्रेंथ’ बनाना चाहेगी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले चरण में उप विजेता रही थी और इस साल अच्छी ‘बैंच स्ट्रेंथ’ से और बेहतर करना चाहेगी जिसके कारण पिछले सत्र में टूर्नामेंट के अंत में उसे परेशानी का सामना करना पड़ा था।



कैफ ने कहा- हमने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है इसलिये हम उन स्थानों को भरने की कोशिश करेंगे। मुझे लगता है कि नीलामी में अड़ियल नहीं होना अहम होगा। नीलामी के लिये बहुत योजनायें बना सकते हैं लेकिन नीलामी की टेबल पर बैठकर चीजें बदल सकती हैं।उन्होंने कहा- हमें तुरंत फैसले करने होंगे। हमारे मुख्य खिलाड़ी लगातार खेल रहे हें और कोई फिटनेस संबंधित परेशानी भी नहीं है। इसलिये हम कल की नीलामी में कुछ ‘बैक-अप’ खिलाड़ी लेना चाहेंगे।

मौजूदा टीम के बारे में एक अन्य सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो अगर हमसे कल खेलने को कहा जाता है तो हमारे पास अंतिम एकादश खेलने के लिये तैयार है। इसलिये मुझे लगता है कि यह सफल योजना होगी और अन्य टीमों से भी हमने यही सीखा है।

Content Writer

Jasmeet