दिल्ली कैपिटल्स का खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव, शाम को CSK के खिलाफ मैच पर संदेह

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 01:31 PM (IST)

मुंबई : दिल्ली कैपिटल्स के एक नेट गेंदबाज के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उसके खिलाड़ियों को मौजूदा आईपीएल-15 में एक बार फिर से अलग-थलग रहने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार के मैच से कुछ घंटे पहले आईपीएल के सूत्रों ने कहा, ‘आज सुबह एक नेट गेंदबाज का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया। खिलाड़ियों को कमरों में रहने के लिए कहा गया है।' दिल्ली कैपिटल्स को दिन के दूसरे मैच में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई से भिड़ना है। सूत्रों ने कहा कि खिलाड़ियों का रविवार की सुबह फिर से परीक्षण किया गया। सभी खिलाड़ी अभी अपने कमरों में हैं। 

आईपीएल 2022 के दौरान यह दूसरा मौका है जब दिल्ली की टीम को अलग-थलग रहने को मजबूर होना पड़ा है। सत्र में इससे पहले फिजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑलराउंडर मिशेल मार्श, विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट तथा सहयोगी स्टॉफ के तीन अन्य सदस्यों सहित कुल छह सदस्यों का परीक्षण पॉजिटिव आया था। इस कारण दिल्ली के पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैचों को पुणे के बजाय मुंबई में करवाया गया था। 

आईपीएल ‘प्रोटोकॉल' के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और अन्य सदस्यों को दूसरे दौर की जांच से गुजरना होगा और तब तक सभी सदस्यों को अपने-अपने कमरों में अलग-थलग रहना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News