दिल्ली कैपिटल्स की टीम को क्वारंटाइन रहने का आदेश

5/4/2021 2:12:52 AM

नई दिल्ली: आईपीएल में कोविड-19 के मामले लगातार सामने आने से प्रबंधन सतर्क हो गया है। रविवार सुबह कोलकाता नाइट राइडर्स के 3 सदस्य जिनमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे कोरोना पॉजिटिव आए थे। दोपहर तक चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े तीन सदस्य करोना पॉजिटिव आ गए। इसके चलते रविवार को होने वाला मैच भी रद्द कर दिया गया था। 

अब खबर यह है कि आईपीएल प्रबंधन ने दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को क्वारंटाइन रहने का आदेश दिया है। दरअसल, दिल्ली ने बीते दिनों ही कोलकाता टीम के साथ मैच खेला था। अब कोलकाता के प्लेयर कोविड-19 आने के कारण प्रबंधन ने आनन-फानन में यह फैसला लिया है। इसके तहत आगामी कुछ दिनों तक दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम क्वारंटाइन रहेगी। संभावना यह भी जताई जा रही है कि दिल्ली के मैच जो कि आगामी कुछ दिनों में होने वाले थे, काे पोस्टपोन किया जा सकता है। यह मैच कब होंगे इसके बारे में अभी स्पष्ट सूचना नहीं है लेकिन सोमवार तक इसकी सूचना जारी कर दी जाएगी। 

बता दें कि बीसीसीआई करोना के बढ़ते मामलों के बावजूद आईपीएल करवाने पर अडिग है। आईपीएल प्रबंधन ने अपने एक बयान में कहा है कि ज्यादातर मामले उन खिलाड़ियों के साथ जुड़े हुए थे जो की टीम के साथ नहीं थे ऐसे में सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। खिलाड़ियों की सुरक्षा काफी मजबूत है ऐसे में स्थिति ज्यादा गंभीर नहीं है इसलिए लोगों को आईपीएल के मैच देखने को मिलते रहेंगे।


Content Writer

Pardeep

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static