दिल्ली गोल्फ क्लब बुधवार से डीजीसी ओपन के दूसरे संस्करण का आयोजन करेगा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 11:38 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय गोल्फ के घर के रूप में मशहूर दिल्ली गोल्फ क्लब बुधवार से मास्टरकार्ड द्वारा प्रस्तुत डीजीसी ओपन के दूसरे संस्करण का आयोजन करेगा। करीब छह करोड़ 18 लाख (7.5 लाख अमेरिकी डॉलर) की इनामी राशी वाले इस आयोजन में 50 भारतीयों सहित 35 देशों के 138 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। भारतीय गोल्फर शिव कपूर ने कहा, ‘‘डीजीसी मेरे लिये एक से अधिक तरीकों से घर है। मेरे माता-पिता मुझे यहां छोड़कर चले जाते थे और मैं यहां खेलने और दोस्तों के साथ मस्ती करने में काफी समय बिताता था। 

वर्षों से यहां खेलकर मुझे अनुभव हासिल हुआ है। मैं अब सकिर्ट में एक‘सीनियर'खिलाड़ी हूं, तो युवाओं के साथ खेलने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है क्योंकि हमें लगातार उनके साथ बने रहने के तरीके खोजने पड़ते हैं। मैं मास्टरकाडर् को एशियाई टूर के इस अनूठे, क्लब के स्वामित्व वाले आयोजन से जुड़ने और वास्तव में इसे दूसरे स्तर पर ले जाने के लिये बधाई देता हूं।' शिव ने कहा कि ऐसे कई भारतीय हैं जो किसी भी हफ्ते जीत हासिल कर सकते हैं और यह ऐसा ही एक हफ्ता हो सकता है। 

दिल्ली गोल्फ क्लब के अध्यक्ष केके बजोरिया ने कहा, 'डीजीसी उन सभी गोल्फरों का गर्मजोशी से स्वागत करता है जो डीजीसी ओपन के दूसरे संस्करण में भाग लेने आए हैं। खिलाड़यिों से हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, वह यह है कि यह कोर्स उत्कृष्ट स्थिति में है। हमारे पास इस सप्ताह एशियाई टूर के शीर्ष 60 पेशेवरों में से 40 के साथ एक उत्कृष्ट क्षेत्र है, इसलिए हम निश्चित रूप से उच्च स्तर के गोल्फ की उम्मीद कर सकते हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News