अंक तालिका में टॉप पर दिल्ली, कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच जीतकर कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 11:44 PM (IST)

नई दिल्ली : पांच में से चार मैच जीतकर आईपीएल 2020 की अंक तालिका में पहले नंबर पर आने पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश दिखे। उन्होंने अपने बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों की भी जमकर तारीफ की। श्रेयस ने कहा- हमारी रणनीति निडर होने और पूरी स्वतंत्रता के साथ खेलने की थी। हमें अपने पक्ष में अच्छे युवा मिले हैं, इसलिए हमें बस बाहर जाने और अपनी प्रतिभा और कौशल को दिखाने की आवश्यकता है। जिस तरह से चीजें इतनी आगे बढ़ रही हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं और हमें गति बनाए रखने की जरूरत है। जब हम मैदान पर आते हैं तो हम जीत के बारे में बात करते हैं।

श्रेयस बोले-लड़के वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमने अपने स्वभाव को वास्तव में अच्छा बनाए रखा है। हमारे लिए एक अच्छी रिकवरी प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। बायो बबल में वापस जाना आसान नहीं है, इसलिए हम एक-दूसरे के साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं और यह हमारे लिए बहुत अच्छा काम कर रहा है।

वहीं, अमित मिश्रा के चोट लगने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने पर श्रेयस ने कहा- यह दुखद है जब एक वरिष्ठ खिलाड़ी जो आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, चोटिल हो गया, लेकिन हमें अच्छा प्रतिस्थापन भी मिला है। टीम में माहौल खराब करने और बदलने से हम वास्तव में सरल रखने की कोशिश कर रहे हैं। मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News