मुश्ताक अली ट्राॅफी: दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, आंध्र को 6 विकेट से हराया

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 05:14 PM (IST)

मुंबई : दिल्ली ने बुधवार को यहां आंध्र प्रदेश को 6 विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी एलीट ग्रुप ई मैच में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में आंध्र की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर नौ विकेट पर 124 रन ही बना पाई। उसकी तरफ से अश्विन हेब्बर ने सर्वाधिक 32 रन बनाए।

दिल्ली की तरफ से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान ने 33 रन देकर तीन विकेट लिए। इशांत शर्मा ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट हासिल किए। उनके अलावा सिमरजीत सिंह और ललित यादव ने भी 2-2 विकेट लिए। दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जल्द ही उसका स्कोर 2 विकेट पर 10 रन हो गया। पवेलियन लौटने वाले बल्लेबाजों में कप्तान शिखर धवन (पांच) और उनके सलामी जोड़ीदार हितेन दलाल (चार) शामिल थे। इसके बाद नितीश राणा (27) और अनुज रावत (32) ने तीसरे विकेट के लिये 52 रन की साझेदारी की।

इन दोनों के आउट होने के बाद हिम्मत सिंह (नाबाद 32) और ललित यादव (नाबाद 20) टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। दिल्ली ने अपने पहले मैच में मुंबई को हराया था। ग्रुप ई के एक अन्य मैच में हरियाणा ने हिमांशु राणा के 58 और शिवम चौहान के 45 रन की मदद से पुदुच्चेरी को छह विकेट से पराजित किया। पुदुच्चेरी ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर शेल्डन जैकसन के 82 रन की मदद से चार विकेट पर 148 रन बनाए। हरियाणा ने 19 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News