सोशल मीडिया पर उठी कोहली को गिरफ्तार करने की मांग, मर्डर से जुड़ा है मामला

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 05:24 PM (IST)

नई दिल्ली। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के चाहने वालों की संख्या दुनियाभर से करोड़ों में है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग उठ रही है। ऐसा पहली बार देखने को मिला, जब कोहली के खिलाफ ट्विटर पर यूजर्स द्वारा खूब भड़ास निकली हो। दरअसल, मामला एक मर्डर से जुड़ा है।

ट्रेंट करने लगा कोहली का नाम
सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान कोहली का नाम #ArrestKohli' के रूप में ट्विटर पर रविवार को ट्रेंड कर रहा था। हुआ ऐसा कि माैजूदा भारतीय कप्तान रोहित के एक फैन की विराट कोहली के फैन ने हत्या कर दी। दोनों युवा लड़कों के बीच कोहली और रोहित को लेकर आपसी बहस हो गई। रिपोर्ट के अनुसार हत्या करने वाले लड़के ने शराब पी हुई थी। गुस्से में आकर उसने रोहित के फैन को माैत के घाट उतार दिया। जब खबर सामने आई तो सोशल मीडिया पर कोहली को गिरफ्तार करने की मांग उठ गई। हालांकि, कई फैंस कोहली की सपोर्ट में आते दिखे।

पुलिस की गिरफ्त में कोहली का फैन
यह घटना तमिलनाडु के अरियालुर जिले के पोयूर गांव में हुई। मृतक की पहचान पी विग्नेश नाम के 24 वर्षीय शर्मा प्रशंसक के रूप में हुई, जबकि गिरफ्तार कोहली समर्थक की पहचान धर्मराज के रूप में हुई, जिसकी उम्र 21 साल है। कीलापालुर पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा “दोनों ने शराब का सेवन किया था। प्रारंभिक जांच के अनुसार, विग्नेश मुंबई इंडियंस का समर्थन कर रहा था, जबकि धर्मराज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के समर्थक थे।”

पुलिस ने कहा, “बहस के दौरान, विग्नेश ने कथित तौर पर आरसीबी और विराट कोहली का मजाक उड़ाया था। विग्नेश को हकलाने वाले धर्मराज को यह बर्दाश्त नहीं हुआ। इससे धर्मराज नाराज हो गया, जिसने विग्नेश पर बोतल से हमला किया और बाद में उसके सिर पर क्रिकेट के बल्ले से प्रहार किया। धर्मराज जल्द ही मौके से फरार हो गया।" 

News Editor

Rahul Singh