हार के बावजूद भी अंतिम-16 में पहुंचा अार्सेनल

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 12:43 PM (IST)

बर्न: अार्सेनल ने यूरोपा लीग के अंतिम-32 दौर के दूसरे चरण में मिली हार के बावजूद अंतिम-16 में प्रवेश पा लिया है। अमीरात स्टेडियम में खेले गए दूसरे चरण के मैच में अोस्टरसंड्स ने अार्सेनल को 2-1 से मात दी। अार्सेनल को इस मैच में हार का सामना करना पडा। हालांकि, पहले चरण में 3-0 से मिली जीत के कारण औसत परिणाम के तहत 4-2 से जीत हासिल करते हुए अार्सेनल ने अंतिम -16 दौर में प्रवेश पा लिया है।
दुसरे चरण के मैच में अोस्टरसंड्स ने अच्छी शुरूअात की। 22वें मिनट में होसाम एश की अोर से किए गए गोल के साथ टीम ने अपना खाता खोला। इसके बाद, 23वें मिनट में केन सीमा ने दूसरा गोल दाग अोस्टरसंड्स को 2-0 की बढ़त दिला दी। इस बढ़त को बरकरार रखते हुए क्लब ने पहले हाफ का समापन किया। दूसरे हाफ में अार्सेनल ने अपना डिफेंस मजबूत रखते हुए अोस्टरसंड्स को और गो ल करने के मोके नहीं दिए और 47वें मिनट में सीड कोलासिनाक की ओर से किए गए गोल के साथ स्कोर 1-2 किया।
अार्सेनल इसके बाद कोई और गोल नहीं कर पाया और उसे अोस्टरसंड्स के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन वह औसत परिणाम में जीत हासिल कर अंतिम -16 दौर में प्रवेश कर गया है।