Tilak Verma के लंबे छक्के देख बोले डेवाल्ड ब्रेविस- आपने तो मेरे रोंगटे खड़े कर दिए

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2023 - 01:46 AM (IST)

खेल डैस्क : डेवाल्ड ब्रेविस (Devald Brewis) ने आईपीएल टीम के साथी तिलक वर्मा (Tilak Verma) के लिए विशेष संदेश साझा किया है। तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20ई श्रृंखला के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने करियर की दूसरी ही गेंद पर शानदार छक्का जड़ा था। तिलक 39(22) रन बनाकर आऊट हो गए थे। भारत ने यह मुकाबला चार रन से गंवा दिया था लेकिन तिलक अपनी पारी के कारण प्रशंसा बटोरने में सफल रहे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

तिलक की प्रशंसा करने वालों में डेवाल्ड ब्रेविस भी शामिल हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें ब्रेविस ने एक संदेश साझा किया है। उन्होंने कहा- अरे भाई, मुझे आशा है कि आप बहुत उत्साहित हैं। मुझे नहीं पता कि मैं आपसे ज्यादा उत्साहित हूं या नहीं, लेकिन मैं अपनी और से और ब्रेविस परिवार की ओर से बस इतना कहना चाहता हूं कि आपके डेब्यू पर बधाई हो। यह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा पल है। मैं बस कल्पना कर सकता हूं कि आपके माता-पिता और हर कोई कितना खुश होगा। आपको वहां अपने सपने को पूरा करते हुए देखना बहुत अच्छा है। 

 

ब्रेविस ने आगे भारत की दूसरी पारी की दूसरी और तीसरी गेंद पर वर्मा द्वारा लगाए गए दो छक्कों का विशेष उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि दूसरी और तीसरी गेंद पर उन शॉट्स ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। आपको हमेशा मेरा समर्थन है और बाकी सीरीज के लिए शुभकामनाएं। मैं आपका पूरा समर्थन कर रहा हूं और टीम इंडिया के लिए हर गेम जीतूंगा। चीयर्स भाई!" 

 

वीडियो के बाद वर्मा काफी भावुक दिखे और उन्होंने कहा कि मैं सोच रहा था कि यह मेरा कोच, मेरा परिवार हो सकता है, लेकिन यह मेरा भाई डेवाल्ड ब्रेविस था। बहुत बहुत धन्यवाद मेरे भाई.. मैं हमेशा तुमसे प्यार करता हूं। मैं वास्तव में आपकी सराहना करता हूं। जल्द ही आपसे मुलाकात होगी और आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Content Writer

Jasmeet