Devil Baby : फुटबॉलर्स को हुस्न के जाल में फंसाकर पैसे ऐंठने वाली मॉडल जाएगी जेल

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 12:06 AM (IST)

खेल डैस्क : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रीमियर लीग के सितारों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर रही थी। डेविल बेबी के नाम से इंस्टाग्राम अकाऊंट चलाती 22 साल की मॉडल फुटबॉलर्स के साथ रात बिताने के बाद उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल करती थी। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मॉडल को जेल भेजने की सजा सुना दी। कोर्ट में साफ हुआ कि कैसे मॉडल ओरला मेलिसा स्लोअन फुटबॉल सितारों को मैसेज भेजा करती थी।

 

 

डेविल बेबी ने 26 वर्षीय बेन चिलवेल और 21 वर्षीय ब्राइटन के बिली गिल्मर को भी निशाना बनाया था। बताया गया कि चेल्सी स्टार ने मॉडल का नंबर ब्लॉक किया हुआ था लेकिन मॉडल ने 21 बार अपना नंबर बदलकर उसे फोन करना और मैसेज करना जारी रखा।

 

 

स्लोअन ने फुटबॉलर को अपने फोन से 12.99 डॉलर का एक भुगतान करने का स्क्रीनशॉट भेजा, जिसमें लिखा- मैं अब खाना नहीं खरीद रही हूं ताकि मुझे और नंबर मिल सकें।

 

 

 

मॉडल ने डेविल बेबी 10 के नाम से भी एक इंस्टाग्राम अकाउंट बना रखा था जिसका इस्तेमाल वह अन्य महिलाओं के साथ चिलवेल के कोलाज बनाने के लिए करती थी।

 

 

 

 

मॉडल ने इससे पहले खुलासा किया था कि उसने एक बार चैलेंज जीतकर 50 हजार पाऊंड कमाए थे। दरअसल, चैलेंज के अनुसार मॉडल को नंगे रहकर पर्सी पिंग खाना था और पोस्ट सोशल मीडिया पर अपने परिवार और दोस्तों को टैग करनी थी। डेविल बेबी ने यह चैलेंज पुरा कर सबको हैरान कर दिया था। 

 

 

 

बताया जा रहा है कि वह माऊंट के साथ पहली बार उसके चिल्वेल के घर में ही मिली थी। दरअसल, मिलने से पहले मॉडल ने माऊंट को इंस्टाग्राम पर मैसेज किए थे। माऊंट ने दोस्ती होने पर अपने चिल्वेल के घर पर एक पार्टी में मॉडल को आमंत्रित कर लिया था। इस दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और एक कमरे में उन्होंने सारी हदें तोड़ दी। वह दोनों करीब छह महीने एक-दूसरे के टच में रहे। 

 

 

 

इंग्लैंड के स्टार ने बताया कि कैसे वह डर गया था कि उसके ब्लॉक करने के बाद वह चेल्सी प्रशिक्षण केंद्र में दिखाई देगी। गिल्मर ने अदालत को बताया कि चेल्सी से 9 मिलियन डॉलर के सौदे के बाद ही सितंबर 2022 में वह ब्राइटन चला गया था लेकिन मॉडल ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। गिल्मर को अपने सभी दोस्तों और परिवार को इंस्टाग्राम से हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा, ताकि वह उनसे संपर्क न कर सके।

 

 

उन्होंने कहा- मुझे नींद नहीं आ रही है और मुझे नींद की गोलियां खानी पड़ रही हैं, जिससे मेरे प्रदर्शन पर असर पड़ा। एक नए शहर में अकेले रहना जहां मेरा कोई दोस्त या परिवार नहीं है, बहुत अलग-थलग है। 

 

 

Content Writer

Jasmeet