CSK के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने प्रेमिका किम से की शादी, IPL फ्रेंचाइजी ने ऐसे दी बधाई

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 01:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने प्रेमिका किम से शादी कर ली है। इसके लिए उन्होंने अस्थायी रूप से आईपीएल बायो बबल छोड़ा है। दक्षिणपूर्वी विशेष अवसर के लिए अपने देश दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरी और अब किम वाटसन के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद शादी समारोह की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। 

सीएसके द्वारा कॉनवे और किम की फोटो शेयर की गई है जिसमें कॉनवे सूट और उनकी पत्नी किम वॉटसन ने पारंपरिक शादी का गाउन पहना था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने घर बसाने का फैसला करने से पहले तीन साल तक डेटिंग की। दिलचस्प बात यह है कि सीएसके फ्रैंचाइजी ने बुलबुला छोड़ने से पहले कॉनवे के लिए एक उचित पारंपरिक प्री-वेडिंग बैश की व्यवस्था भी की थी। 

सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नवविवाहित जोड़े को बधाई देते हुए तस्वीर शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, हम आपको लायन एंड लेडी कहते हैं! किम और कॉनवे को विवाह की शुभकामनाएं! 

दक्षिण अफ्रीका में जन्मा यह क्रिकेटर पहली बार कैश-रिच लीग में खेल रहा है। उन्हें इस साल फरवरी में दो दिवसीय मेगा नीलामी में गत चैंपियन द्वारा उनके बेस प्राइज एक करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया गया था। न्यूजीलैंड का खिलाड़ी अब तक चार बार के चैंपियन के लिए एक मैच में केवल तीन रन ही बना पाया है। 

कॉनवे अब भविष्य में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने पर मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे। सीएसके ने पिछले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस को एमएस धोनी के अंतिम ओवर वीरता के सौजन्य से अंतिम गेंद पर तीन विकेट से हराया था। यह चेन्नई की इस सीजन की दूसरी जीत थी और अब वे तीसरी जीत के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ उतरेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News