चहल को खिताब मिलता देख खुशी से नाची धनश्री, लोगो बोले- बीवी हो तो ऐसी नहीं तो...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 05:21 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10 रन से जीत दर्ज की है। इस मैच में आरसीबी के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। चहल को शानदार गेंदबाजी के कारण मैन ऑफ द मैच भी मिला जिस पर उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा काफी खुश दिखाई दी और उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। 

धनश्री भी टीवी पर आरसीबी और हैदराबाद का मैच देख रही थी। जब चहल को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला तो धनश्री खुशी से झुम रही थी और इसका वीडियो भी शूट किया गया जिसे धनश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, यह हमारा एक साथ पहला मैच है। यह एक खेल है और दिन के अंत में कुछ भी हो सकता है क्योंकि वे सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन यह वास्तव में कई कारणों से मेरे लिए बहुत ही खास पल था। तुम्हें मेरा समर्थन और प्यार हमेशा रहेगा। युजी चहल और पूरी टीम को खुबकामनाएं। 

PunjabKesari

धनश्री ने आगे लिखा, दोस्तों बैठकर आईपीएल को एंज्वाॅय करें और अपने आस आप पाॅजिटिविटी फैलाएं। लेकिन आज ये हमारा दिन है। इसी के साथ ही उन्होंने इस वीडियो को कैप्चर करने वालों को शुक्रिया अदा भी किया। धनश्री की इस वीडियो पर कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए इसे लेडी लक भी कहा। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा बीवी हो तो ऐसी नहीं तो सिंगल ही मर जाओ। इस वीडियो पर चहल ने भी कमेंट किया और कहा, सो क्यूट लव, थैंकयू। 

वीडियो : 

 

View this post on Instagram

Here’s to our first match together ❤️ At the end of the day it’s a game and anything can happen since they’ve all worked hard but this was indeed a very special moment for me for many reasons 💫 You have all my support and love always. Wishing @yuzi_chahal23 and the entire team all the very best 🤙🏻 . So guys sit back & enjoy #dream11 @iplt20 and spread positivity around. But aaj yeh humara din hai #royalchallengersbangalore @royalchallengersbangalore 🙏🏻🙌🏻 . @tejas_dodo @gangardeep thank you for capturing this moment 🤙🏻😊

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News