धनश्री ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, चहल के लिए लिखा खास मैसेज

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 05:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री का कल (रविवार) था और क्रिकेटर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरें भी साझा की थी। आज धनश्री ने अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह चहल के साथ वीडियो चैट करती हुई भी नजर आई। चहल के साथ वीडियो चैट वाली फोटो शेयर करते हुए धनश्री ने चहल के लिए एक खास मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

धनश्री ने इंस्टाग्राम पर चहल से वीडियो काॅल और अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरे दोनों पसंदीदा एक ही फ्रेम में, इसके साथ उन्होंने लव इमोजी को भी शेयर किया। इसी के साथ ही धनश्री ने चहल को टैग करते हुए आगे लिखा, मेरे दिन (बर्थडे) को रंगीन और जीवंत बनाने के लिए धन्यवाद। धनश्री ने आगे लिखा अगर आप स्वाइप अप करेंगे और अन्य तस्वीरें देखेंगे तो आपको वर्ल्ड की क्यूटेस्ट स्माइक के बारे में पाता चलेगा। लव यू। 

PunjabKesari

गौर हो कि चहल और धनश्री ने अगस्त में सगाई की थी। सगाई के बाद चहल आईपीएल 2020 के लिए यूएई चले गए। धनश्री की बात करें तो वह डाॅक्टर होने के साथ ही कोरियोग्राफर और मुंबई में अपनी डांस अकादमी चलाती है। फिलहाल दोनों की शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं है लेकिन हो सकता है कि आईपीएल खत्म होने के बाद या अगले साल दोनों शादी कर लें। 

धनश्री वर्मा के जन्मदिन की तस्वीरें 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News