हिंदी गाने पर धनश्री वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, फैंस ने कहा- जहर भाभी जी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 06:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा इन दिनों काफी लाइमलाइट में है। हाल ही में उन्होंने हिंदी गाने बन ठन चली गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक बार फिर ठुमके लगाती हुई नजर आई। इस जबरदस्त डांस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और कहा जहर भाभी जी। 

 

View this post on Instagram

Ban than chali dekho 👀🔥 Love the energy this song gives out Our last workshop was based on this choreography and trust me it was LIT 🔥 . To know what happened at the end of the video watch it on YouTube LINK IN BIO . Video edited by: @kishh.t My most favourite 👏🏻🔥 . Song: ban than chali Choreography: yours truly . . . . . . . #dhanashreeverma #youtube #dance #banthanchali #bollywood #bollywooddance #dancer #choreographer #danceworkshop

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बन ठन चली गाने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ धनश्री ने कैप्शन में लिखा, बन ठन चली देखो। इस गीत से एनर्जी मिलती है। इसी के साथ ही उन्होंने अपनी लेटेस्ट वर्कशाॅप को लेकर जानकारी देते हुए कहा, हमारी अंतिम वर्कशाॅप इसी गाने की कोरियोग्राफरी पर आधारित थी और सच मानें इसने आग लगा दी। 

इस डांस वीडियो को शेयर करने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, जहर भाभी जी, चहल के साथ नाचो एक बार। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, पावर है। वहीं एक और फैन ने धनश्री की इस डांस परफार्मैंस पर कमेंट करते हुए कहा, अमेजिंग। 

गौर हो कि चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी। धनश्री एक डाॅक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। मुंबई में धनश्री की डांस अकादमी भी है। वहीं चहल की बात करतें तो फिलहाल वह आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और सेल्फ आईसोशनल की प्रक्रिया के तरह अपने होटल के कमरे में बंद हैं। 

Sanjeev