धवन ने पूछा सानिया मिर्जा के पति का हाल, खुश हुए पाकिस्तानी फैंस

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 05:18 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शिखर धवन वैसे तो अपने अलग स्टाइल से सभी क्रिकेट फैंस के दिलों में बैठे हुए हैं। भारत के साथ-साथ धवन ने पाकिस्तानी लोगों के दिलों में भी अपनी जगह कायम कर दी है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हुए चौथे वनडे में शोएब मलिक घायल हो गए थे। धवन ने ट्विट कर शोएब मलिक का हाल चाल पूछा, जिससे पाकिस्तान के लोग धवन से काफी खुश हैं। 

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच के दौरान 32वें ओवर में शोएब सिंगल लेने के लिए दौड़े, तभी फिल्डिंग कर रहे कॉलिन मुनरो ने बाॅल फेंकी जो सीधा शोएब के सिर पर जा लगी। स्पिन ओवर के चलते शोएब ने हेलमेट नही पहना था। जिसके दौरान गेंद सीधा उनके सिर पर लगने के कारण वे घायल हो गए। धवन ने इसी घटना को देखकर ट्विट कर लिखा कि, ''जनाब शोएब मलिक, उम्मीद करता हूं कि आप जल्द ठीक हो जाएं और जल्द मैदान पर उतरें. ख्याल रखें।'' धवन के इस ट्विट को देखकर पाकिस्तान के लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए उनकी सराहना की। बता दें कि धवन भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टेस्ट से बाहर थे। 

बता दें कि कॉलिन मुनरो का थ्रो शोएब के सिर पर लगने के बाद गेंद सीधा बाउंड्री से बाहर चली गई। जिसके तुरंत बाद उन्हें मेडिकल अटेंशन दिया गया। शोएब ने फिर बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी, जिसके अगले ही ओवर में मिशेल सैंटनर के गेंद पर उन्हें प्वेलियन लौटना पड़ा।

धवन और फैंस के ट्विटर के बाद शोएब ने ट्विट कर लिखा कि, ''मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, आपके ट्विट्स और मैसेजिस के लिए शुक्रिया दोस्तों, दुआ में मुझे याद रखना।''