‘जग्गा जट्ट’ बने धवन ने कोहली को कहा- बदमाश बिल्ला

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 08:40 PM (IST)

जालन्धर : भारतीय टीम इन दिनों इंगलैंड दौरे पर हैं। टी-20 सीरीज में जीत तो वनडे सीरीज में हार के बाद 1 अगस्त से टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। ऐसे में खाली समय में भारतीय खिलाड़ी इंगलैंड की सैर का पूरा जमा ले रहे हैं। बीते दिनों भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी फैमिली के साथ आउटिंग पर निकले थे। इसकी एक तस्वीर कोहली ने शेयर भी की थी। 

अब धवन ने कोहली के साथ एक फोटो शेयर की है जिसका अंदाज थोड़ा मजाकिया है। दरअसल धवन ने जो फोटो अपलोड की है उसमें कोहली गुस्से से किसी को देख रहे हैं। धवन ने कैप्शन में लिखा है कि टॉम ऐंड जेरी वाला बदमाश बिल्ला और मैं जग्गा जट। धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर डाले फोटो में कोहली को टैग भी किया है। शिखर इस तस्वीर में काला चश्मा और काले रंग की ही शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

Tom nd jerry waala badmaash billa @virat.kohli ???????????? aur main jagga jatt????????????.

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

वहीं, धवन द्वारा कोहली को कार्टून कैरेक्टर बताने पर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने भी जमकर मजे लिए। कइयों ने लिखा- दोस्ती हो तो ऐसी। दोस्त को कार्टून बता दो तो खुद को जग्गा जट्ट। कईयों ने इस फोटो को खूब पसंद करते हुए लिखा कि आपकी दोस्ती ऐसी ही बनी रहे। धवन द्वारा डाली इस फोटो को एक दिन में ही दो लाख से ज्यादा लाइक मिले।

Jasmeet