Video: प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी से हाथ मिलाने पहुंचे शोएब मलिक

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 10:39 AM (IST)

नई दिल्लीः आज एशिया कप का आगाज हो रहा है और 19 सितंबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए सभी बेताब हैं। इससे पहले टीम इंडिया दुबई में प्रैक्टिस करती दिखी और वहीं पाकिस्तान टीम भी मौजूद थी। इस दौरान भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक की मुलाकात हुई।

प्रैक्टिस के वक्त मलिक भारतीय कैंप की ओर गए और अचानक पहुंचे उनको देख धोनी भी खुश दिखे और हंसते हुए उनसे हाथ मिलाया। दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने आपस में हंसते हुए बातचीत की। दोनों का यह वीडियो क्लिप काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि टूर्नामेंट में भारत की कमान रोहित शर्मा के हाथों सौंपी गई है, जबकि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को उप-कप्तान नियुक्त किया गया।

इस टूर्नामेंट के ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग भाग ले रही हैं। वहीं ग्रुप बी में श्री लंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें भाग लेंगी। दोनों ग्रुप से टॉप दो टीमें सुपर-4 के लिए क्वॉलिफाइ करेंगी। टूर्नामेंट का फाइनल 28 सितंबर को दुबई में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच दो मैच तो तय है, लेकिन अगर दोनों टीमें फाइनल में पहुंचती हैं, तो तीन मुकाबलों की संभावना है।

Mohit