शाकिब के मैच फिक्सिंग केस में धोनी और सुरेश रैना का भी नाम आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 12:39 AM (IST)

नई दिल्ली : बांगलादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) जिस भारतीय स्टोरिये विक्रम अग्रवाल के कारण मैच फिक्सिंग में फंसकर दो साल के बैन हुए, वह स्टोरिया चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टीम के मालिक गुरुनाथ मय्यापन का काफी खास माना जाता है। दरअसल आईसीसी (ICC) की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने मैच फिक्सिंग के तार जोड़ते ऐसी रिपोर्ट बनाई है जिसमें जांच महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) पर आ खड़ी हुई है। 

धोनी और रैना बन सकते है जांच का निशाना 


बताया जा रहा है कि धोनी और सुरेश रैना के अग्रवाल के साथ अच्छे रिलेशन है। यही नहीं, अग्रवाल की पत्नी और मय्यापन की पत्नियां अच्छी दोस्त बताई जा रही हैं। विक्रम कई बार चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए डिनर पार्टी आयोजित करवा चुके हैं। 


बताया जा रहा है कि जांचकर्ता को एक ऐसी फोन रिकॉर्डिंग हाथ में लगी है जिसमें दावा है कि मय्यापन यह कह रहे हैं कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को 2 मई 2013 को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में 140 रन तक रुकने और मैच हारने के लिए मना लिया है। बहरहाल, इस रिकॉर्डिंग की प्रमाणिकता अभी नहीं हुई है। फिलहाल इसी मामले में जांच का निशाना धोनी और रैना बन सकते हैं।

Jasmeet