आम्रपाली के खिलाफ धोनी पहुंचे SC, मांगे 40 करोड़ रुपये

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 11:24 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर आम्रपाली ग्रुप से 40 करोड़ रुपये दिलाने की मांग की है। धोनी ने अपनी याचिका में कहा कि 6 सालों तक वो आम्रपाली के बॉन्ड एम्बेसडर रहे हैं। वही  मार्केटिंग के चेहरे थे, कंपनी ने उनके साथ कई और करार भी किए थे लेकिन कंपनी ने उसका भुगतान नही किया। 

PunjabKesari
इस कंपनी के कई एड में दिखने वाले धोनी ने कोर्ट से कहा कि आम्रपाली समूह ने उनके साथ कई समझौते किए, लेकिन उनकी सेवाओं के लिए भुगतान नहीं किया। आम्रपाली समूह पर 38.95 करोड़ रुपये बकाया हैं, जिसमें से 22.53 करोड़ रुपये मूलधन हैं और 16.42 करोड़ रुपये ब्याज होगा, जिसकी गणना 18 फीसदी वार्षिक साधारण ब्याज के साथ की गई है। 

आखिर क्या है पूरा मामला? 
PunjabKesari
2009 में धोनी ने आम्रपाली ग्रुप से कई समझौते किए और कंपनी के ब्रैंड एम्बेसडर बने। वह इस समूह के साथ छह साल तक जुड़े रहे, लेकिन साल 2016 में जब कंपनी पर खरीददारों को ठगने का आरोप लगा, तब उन्होंने आम्रपाली ग्रुप से खुद को अलग कर लिया। 

धोनी की पत्नी भी समूह के चैरिटी कार्यक्रम से जुडी थीं। आम्रपाली समूह पर शिकंजा कसते हुए सुप्रीम कोर्ट ने 28 फरवरी को इसके सीएमडी अनिल शर्मा और दो डायरेक्टर्स शिव प्रिय और अजय कुमार को पुलिस हिरासत में भेज दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News