वर्ल्ड कप 2019 में रन आउट होने वाले मामले पर धोनी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 02:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जुलाई में विश्व कप (ICC Worl Cup 2019) सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे है। वही माही के फैंस भी उनका कई महीनों से टीम में आने का इंतजार कर रहे है। ऐसे में वर्ल्ड कप 2019 के चर्चित रन आउट वाले मामले में आखिरकार धोनी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।   

महेंद्र सिंह धोनी का विश्व कप में रन आउट पर बयान 


दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान जब धोनी से उनके विश्व कप में रन आउट वाले सवाल पर पुछा गया कि अपने डाइव क्यों नहीं लगाई जिसपर धोनी ने कहा, मैं अपने आप से कह रहा था, मैं क्यों डाइव नहीं लगा पाया।' धोनी ने कहा, 'उन दो इंच को लेकर मैं अपने आप से लगातार कह रहा था- एमएस धोनी, तुम्हें डाइव लगाना चाहिए था।' गौरतलब है कि उस मुकाबले में माही 50 रन बनाकर आउट हो गए और भारत मैच हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गया था।  

महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी मैच


गौरतलब है कि धोनी ने अपना आखिरी वनडे मैच 2019 विश्व कप का सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं, जिसके बाद से ही लगातार इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि धोनी जल्द अंतररराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।धोनी ने भारत की तरफ से 350 वनडे, 90 टेस्ट ओर 98 टी 20अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और उनके नाम पर 829 शिकार दर्ज हैं। उनके अगुवाई में भारत ने 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में वनडे विश्व कप जीता था। 

neel