सवा लाख की पैंट पहनकर टीम इंडिया से मिलने आए थे महेंद्र सिंह धोनी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 03:24 PM (IST)

नई दिल्ली : साऊथ अफ्रीका के खिलाफ जब भारतीय टीम ने रांची में खेला गया तीसरा और आखिरी टेस्ट जीता तो भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी भी पहुंचे हुए थे। धोनी ने टीम के खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाने के साथ नवोदित क्रिकेटरों को भी महत्वपूर्ण टिप्स दिए। लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा हुई महेंद्र सिंह धोनी द्वारा पहनी गई पैंट की। जानकारों के मुताबिक धोनी ने जो पैंट पहन रखी थी उसकी बाजार में कीमत करीब सवा लाख रुपए है।

ब्लैक टीशर्ट संग वाइट कॉटन पैंट्स


बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें धोनी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में खड़े नजर आ रहे हैं। उनके साथ झारखंड के लोकल बॉय शाहबाज नदीम भी हैं, जिन्हें वह कुछ टिप्स देते हुए दिखते हैं। इस तस्वीर में क्रिकेट फैंस का धोनी की यह पैंट साफ तौर पर देखने को मिल जाएगी। 

इटालियन ब्रैंड की पहनी थी पैंट


धोनी यहां ब्लैक कॉलर वाली प्लेन टीशर्ट और व्हाइट कलर की कॉटन पैंट पहनकर आए थे। धोनी की यह पैंट इटालियन ब्रैंड वरसाचे की है। गोल्ड टोन वाली मेडूसा लोगो ट्रैक पैंट की कीमत 1588 डॉलर्स यानी करीब 1 लाख 13 हजार रुपए है।

बता दें कि धोनी ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के बाकी क्रिकेटर भी महंगी चीजें लेने के कारण जाने जाते हैं। अभी बीते दिनों ही हार्दिक पांड्या करीब 80 लाख रुपए की घड़ी तब पहने नजर आए थे जब वह लंदन में अपनी पीठ का इलाज करवा रहे थे।

Jasmeet