Video: पंजाब को हराने के बाद धोनी ने अपनी बेटी के साथ मनाया जश्न

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 12:24 PM (IST)

नई दिल्लीः किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल के 56वें मुकाबले में हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का जश्न अपनी बेटी जीवा के साथ मैदान पर मनाया। धोनी ने इस मैच का अंत भी छक्का लगाकर किया और पंजाब को 5 विकेट से हराकर प्लेआॅफ से बाहर निकाला।

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए एक वीडियो में धोनी मैच के बाद मैदान पर जीवा के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं जीवा चेन्नई सुपर किंग्स टीम की जीत की खुशी में मैदान पर नाच रही हैं। वीडियो में धोनी के साथ दीपक चाहर और पंजाब टीम के करुण नायर भी दिख रहे हैं। दरअसल जीवा मां साक्षी के साथ सीएसके का आखिरी लीग मैच देखने पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आई थी।
 


इससे पहले टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 153 रनों पर आॅलआउट हो गई। फिर बल्लेबाजी करने आई चेन्नई ने 19.1 ओवरों में 159 रन बना दिए और इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया। धोनी की पूरी टीम अब मुंबई के लि रवाना हो चुकी हैं, जहां पर उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 22 मई को आईपीएल 11 का पहला क्वालिफायर खेलना हैं। अंकतालिका में नंबर दो पर मौजूद चेन्नई को फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे।
 

 

Punjab Kesari