टॉस दौरान धोनी ने दिया ऐसा जवाब, चकराने लगा संजय मांजरेकर का सिर

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 09:49 PM (IST)

जालन्धर : आईपीएल-11 के फाइनल दौरान बड़ा रोचक वाक्या हुआ जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान से बात कर संजय मांजरेकर का सिर चकराने लगा। धोनी ने छोटी सी शरारत की थी जिसे संजय काफी देर तक समझ नहीं पाए। धोनी ने ऐसे जताया कि वह जवाब दे चुके हैं। संजय जब ज्यादा कंफ्यूज होने लगे तो धोनी ने उनकी आशंका दूर की। आशंका दूरी होती देख संजय भी धोनी के बराबर हंसने लगे।

दरअसल टॉस दौरान धोनी ने सिक्का उछाला था। हैदराबाद के कप्तान विलियम्सन ने टेल्स मांगा था। अंपायर ने सिक्का देखा और कहा हेड्स आया है। इसके बाद संजय धोनी के पास गए और पूछा- हेड्स आया है हेड्स, किसने मांगा था यह। धोनी बोले- विलियम्सन ने टेल्स मांगा था लेकिन आया है हेड्स। संजय कुछ समय समझ नहीं पाए। फिर बोले- सिक्का किसने उछाला था। धोनी फिर बोले, सिक्का तो मैंने उछाला था और हेड्स आया है। अब जब संजय पूरी तरह कंफ्यूज हो गए थे उन्होंने पूछा- आखिर टॉस जीता कौन है। धोनी हंसने लगे- बोले मैंने।

आईपीएल फाइनल से हरभजन बाहर
धोनी ने आईपीएल फाइनल में अपने सबसे अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह को जगह नहीं दी है। हैदराबाद के खिलाफ पहले क्वालिफायर में धोनी से एक भी ओवर नहीं फिंकवाया था। जब प्रेस कांफ्रेंस में उनसे हरभजन से ओवर ने फिंकवाने बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मेरे पास 6-7 गाडिय़ां हैं वह मैं रोज नहीं चला सकता। मसलन जब मेरे पास काफी बॉलर्स हैं तो मुझे सभी इस्तेमाल करने जरूरी थोड़े न है।

Punjab Kesari