महेंद्र सिंह धोनी ने IAF को राफेल लड़ाकू विमान की बधाई दी, कहा- सुखोई मेरा पसंदीदा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 02:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय वायुसेना के बेड़े में आज (10 सितम्बर 2020) राफेल लड़ाकू विमान शामिल किए गए हैं। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने खुशी व्यक्त करते हुए भारतीय वायुसेना को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि Su30MKI फाइटर प्लेन उनका पसंदीदा रहेगा। 

PunjabKesari

धोनी ने राफेल लड़ाकू विमान को लेकर दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में खिलाड़ी ने लिखा, फाइनल इंडक्शन सेरेमनी के साथ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ 4.5 जेनेरेशन फाइटर प्लेन को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फाइटर पायलट मिलेंगे। हमारे पायलटों के हाथ में और IAF के साथ अलग-अलग एयरक्राफ्ट के मिश्रण से हमारी वायु सेना की शक्ति बढ़ेगी।

PunjabKesari

वहीं दूसरे ट्वीट में धोनी ने लिखा, शानदार 17 स्क्वाड्रन (गोल्डन एरो) को शुभकामनाएं और हम सभी के लिए यह आशा है कि राफेल फाइटर प्लेन मिराज 2000 के सर्विस रिकॉर्ड को तोड़ देगा, लेकिन Su30MKI मेरा पसंदीदा रहेगा और साथियों को डॉगफाइट का नया निशाना मिलता है और जब तक सुपर सुखोई में अपग्रेड नहीं होता तब तक बीवीआर इंगेजमेंट तक इंतजार करें। 

गौर हो कि धोनी इस समय यूएई में आईपीएल की तैयारी में लगे हुए हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। आईपीएल का पहला मैच 19 सितम्बर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News