जडेजा के सेलिब्रेशन एक्शन को काॅपी करते हुए नजर आए धोनी, वायरल हुआ वीडियो

5/17/2021 2:08:10 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा अच्छ दोस्त हैं। हाल ही में सीएसके ने धोनी का छोटा वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वह जडेजा के सेलिब्रेशन वाले एक्शन (बल्ले को तलवार की तरह घुमाना) को काॅपी करते हुए नजर आए। आईपीएल बायो बबल में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद इस लीग को स्थगित कर दिया गया है। 

आईपीएल 2021 के प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी ने जडेजा से सेलिब्रेशन एक्शन को काॅपी किया। हालांकि इस दौरान उनके हाथ में बैट नहीं होता। इस वीडियो को सीएसके ने अपने ट्विटर हैंड कर शेयर किया है। इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है जबकि करीब 14 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है। 

गौर हो कि आईपीएल 2021 निलंबित होने से पहले 29 मुकाबले खेले जा चुके थे जिसमें सीएसके का प्रदर्शन पिछली बार के मुकाबले काफी अच्छा रहा। सीएसके दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस से हारने के बावजूद दूसरे स्थान पर है और उसके 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं। 

इससे पहले, सीएसके के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने भी जडिया की सराहना की थी। उन्होंने कहा था कि जड्डू को अपने अद्भुत एथलेटिकवाद के साथ मैदान पर देखना हमेशा खुशी की बात होती है और पिछले 2 वर्षों में उन्होंने अपने खेल को कुछ हद तक बढ़ाया है। मैदान पर और बाहर दोनों जगह एक महान इंसान। उथप्पा ने पोस्ट किया था, इंस्टाग्राम टिप्स के लिए धन्यवाद जडेजा। जडेजा, हम जल्द ही मिलेंगे और हो सकता है कि आप मुझे दिखा सकें कि आप अपनी नुकीली दाढ़ी को कैसे बनाए रखते हैं?  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static