5 साल धोनी की अनदेखी का शिकार हुआ यह क्रिकेटर, अब इस टूर्नामेंट में मचा रहा धूम

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 03:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पांच साल तक महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीमों (चेन्‍नई सुपरकिंग्स व राइजिंग पुणे सुपरजाएंट) का हिस्सा रहे बाबा अपराजित को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। लेकिन इस बार विजय हजारे ट्राॅफी में इस खिलाड़ी की धूम है। अपराजित विकेटें लेने के साथ-साथ रन भी बटौर रहा है और हाल ही में हुए ग्रुप सी के मैच में तमिलनाडु को लगातार 7वीं जीत दिलाने में भी मदद की। 

Sports

खेली नाबाद 111 रनों की शानदार पारी 

रेलवे के खिलाफ खेलते हुए अपराजित ने अपनी टीम (तमिलनाडु) के लिए 124 गेंदों पर नाबाद 111 रन बनाए। इस दौरान अपराजित ने 3 चौके व एक छक्‍का भी लगाया। वहीं इस पारी से पहले अपराजित ने फिरकी ने जादू बिखेरते हुए 10 ओवर में मात्र 30 रन देकर4 विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने एक खाली ओवर भी फेंका। 

PunjabKesari

तमिलनाडु बनाम रेलवे मैच 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रेलवे ने 9 विकेट गंवाकर 200 रन बनाए। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए उतरी तमिलनाडु टीम ने 44.1 ओवर में 203 रन बनाते हुए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और मैच को 8 विकेट से जीत लिया। इस दौरान तमिलनाडु की तरफ से अपराजित के बाद सबसे ज्यादा रन विजय शंकर (72) ने बनाए और टीम को जीतने में अहम भुमिका भी निभाई। 

PunjabKesari

2012 अंडर-19 वर्ल्‍ड कप खेल चुका है अपराजित 

अपराजित साल 2012 में अंडर 19 वर्ल्‍ड कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का सदस्‍य भी रह चुका है। आईपीएल में चुने जाने के बाद उसे मौका नहीं मिला और साल 2018 में वह किसी टीम द्वारा चुना भी नहीं गया था। फिलहाल वह विजय हजारे ट्रॉफी में जबरदस्‍त फार्म में चल रहे हैं और 7 मैचों में 109.75 की औसत से 439 रन बना चुके हैं। इसमें 4 अर्धशतक और 1 शतक शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News