दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी से पहले अपना बल्ला ''खाते'' नजर आए धोनी, अमित मिश्रा ने बताई वजह

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 10:54 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी ने दिखा दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। उन्होंने अब तक न केवल अपनी उत्कृष्ट विकेटकीपिंग और फिनिशिंग क्षमताओं से आईपीएल 2022 में भी लोगों का दिल जीता है बल्कि सामने से गत चैंपियन का नेतृत्व करने की चुनौती को भी स्वीकार किया है। पिछले हफ्ते कप्तान के रूप में उनकी पुनर्नियुक्ति हुई है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान पारी से पहले धोनी अपना बल्ला खाते हुए नजर आए। अब अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने आगे आकर इसका कारण बताया है। 

मिश्रा ने कहा है कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान अपने बल्ले को साफ रखने के लिए इसका अभ्यास करते हैं और उनके बल्ले से टेप का एक भी टुकड़ा या धागा कभी नहीं निकलता है। धोनी की आदत के बारे में बताते हुए अमित मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, अगर आप सोच रहे हैं कि धोनी अकसर अपना बल्ला क्यों खाते हैं। वह बल्ले के टेप को हटाने के लिए ऐसा करते है क्योंकि उन्हें पसंद है कि उसका बल्ला साफ हो। आपने एमएस के बल्ले से टेप या धागे का एक टुकड़ा भी निकलते हुए नहीं देखा होगा। 

मिश्रा को फरवरी में आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला और वह बिना बिके रह गए। पिछले कुछ महीनों से लेग्गी सोशल मीडिया पर अपनी छाप छोड़ रही है। दूसरी और एमएस धोनी ने एक बार फिर नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फिनिशर की भूमिका निभाई, अंततः 208/6 के मैच जीतने वाले स्कोर के लिए प्रेरित किया। वह आठ गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे। उनकी पारी में 262.5 की शानदार स्ट्राइक रेट से एक चौका और दो छक्के शामिल थे और सीएसके की उम्मीदों को जीवित रखने के लिए 91 रनों के बड़े अंतर से खेल जीता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News