धोनी ने अपने और चेन्नई टीम के सुपर फैन पर दिया बयान, कही यह खास बात

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 09:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : तमिलनाडु में एक परिवार ने महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के रंग में खुद के घर को पूरी तरह से रंग करवा दिया था। अब इस सुपर फैन पर धोनी ने अपना बयान दिया है। धोनी ने सीएसके और अपने सुपर फैन को लेकर कहा कि यह एक बहुत अच्छी चीज है। यह मेरे ही नहीं बल्कि पूरी सीएसके टीम के लिए सबसे बड़े फैन हैं।

धोनी ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने यह सब किया हर कोई जानता है कि वह सब किस बारे में बात कर रहें हैं। उन्होंने हमारी टीम और मेरे लिए जो भावनाएं उन्होंने वयक्त की हैं वह बिल्कुल अलग है। यह वह काम नहीं है जो असानी से हो जाए। अप बैठते हैं, विचार करते हैं और परिवार के साथ इस पर विचार विमर्श करते हैं तब जाकर आप कुछ ऐसा करते हैं। 

धोनी ने कहा कि यह सोशल मीडिया पर डालने वाली पोस्ट नहीं है जिसे आप बाद में बदल दें यह हमेशा रहेगी और मैं इसके लिए उन्हें और उनके परिवार को धन्यवाद करता हूं। मेरे मुताबिक यह बहुत बढ़िया स्वभाव है। 

बता देें कि तमिलनाडु के अरंगूर के एक परिवार ने अपने पूरे घर को धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी की तरह रंग करवाया है और घर का नाम होम ऑफ धोनी फैन रखा है। धोनी और सीएसके के सबसे बड़ा फैन बताने वाले गोपी कृष्णन घर के मालिक है जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। 

Raj chaurasiya