पंजाब को हराने के बाद केएल राहुल को टिप्स देते नजर आए धोनी, खूब शेयर हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 05:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सुपर संडे में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर के बीच खेले गए मैच में सीएसके ने शेन वाॅटसन और फाॅफ डु प्लेसिस की वजह से 10 विकेट से जीत हासिल की। सीएसके के मैच जीतने के बाद किंग्स इलेवन के कप्तान केएल राहुल और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें धोनी केएल राहुल को टिप्स देते हुए नजर आए। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ तौर पर देखने को मिल रहा है कि धोनी केएल राहुल से बात कर रहे हैं और उन्हें मैच के टिप्स दे रहे हैं। हालांकि वीडियो में ये तो नहीं पता चल रहा कि दोनों क्या बात कर रहे हैं लेकिन धोनी राहुल के मैच से जुड़ी बातें बता रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएल ने लिखा, क्या खेल का विश्लेषण करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी से बेहतर कोई व्यक्ति हो सकता है। हम मैच के बाद की इस बातचीत से सच में प्यार करते हैं। 

आईपीएल के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई इस वीडियो को 3.54 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 43 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और 7600 से ज्यादा लोगों ने रीट्विट किया है। इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, सुपर थाला। वहीं एक अन्य यूजर धोनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, थाला और साथ में लव इमोजी का इस्तेमाल भी किया। 

गौर हो कि किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट गंवाकर 178 रन बनाए। इसके जवाब में सीएसके ने बिना विकेट गंवाकर मैच को अपने नाम कर लिया। 

Sanjeev