धोनी ने प्रसिद्ध कृष्णा को मारा ऐसा छक्का, फैंस बोले- माही मार रहा है

4/21/2021 10:10:25 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का 15वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में कोलकाता की टीम ने टॉस जीतकर चेन्नई की टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाज करते हुए कोलकाता के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 221 रन का लक्ष्य रखा। चेन्नई के लिए फैफ डुप्लेसिस ने 95 और रुतुराज गायकवाड़ ने 65 रन की पारी खेली। लेकिन इस मैच में फैंस को पुराने धोनी की झलक दिखाई दी और उन्होंने चिर परिचित अंदाज में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को छक्का मारा। 

PunjabKesari

दरअसल धोनी ने इस मैच में खुद को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा। मोईन अली के आउट होने के बाद धोनी बल्लेबाजी के लिए आए। कोलकाता की टीम के लिए 18वां ओवर तेज गेंदबाज प्रसिद्घ कृष्णा आए। धोनी ने कृष्णा के ओवर में दो बाउंड्रीज लगाई जिनमें एक चौका और छक्का शामिल है। धोनी कृष्णा को ऐसा छक्का मारा की सोशल मीडिया पर धोनी का नाम ट्रेंड करने लगा और एक बार फिर फैंस लिखने लगे कि माही मार रहा है। धोनी के इस शॉट ने सभी को प्रभावित किया और एक बार फिर लोगों को बता दिया कि उनमें अभी भी क्रिकेट बाकी है।

हालांकि धोनी ने इस मैच में 17 रन ही बनाए। उन्होेंने 17 बनाने के लिए भी मात्र 8 गेंदों का सामना किया और अक्रामक रवैये सेे बल्लेबाजी की। धोनी का इस दौरान स्ट्राईक रेट भी 200 से ऊपर था। फैंस को धोनी की छोटी लेकिन चौकों और छक्कों से भरपूर काफी अच्छी लगी। फैंस ने इस पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।  

PunjabKesari

गौर हो कि पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम को सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत दी। दोनों सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और फैफ डुप्लेसिस ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली। गायकवाड़ ने जहां 42 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वहीं डुप्लेसिस ने 60 गेदों पर 95 रन बनाए जिसमें उन्होंने 9 चौके और 4 छक्के लगाए। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static