आईपीएल में बुरे प्रदर्शन के बाद भी चर्चा में रहे धोनी, इस मामले में कोहली और रोहित शर्मा से निकले आगे

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 04:25 PM (IST)

स्पोर्ट् डेस्क : आईपीएल का 13वां सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद खराब रहा। इस साल चेन्नई की टीम मैदान में संघर्ष करती हुई दिखाई दी वहीं धोनी के बल्ले से भी आईपीएल में रन नहीं निकले। लेकिन इतने निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद भी धोनी भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से आगे हैं।

भले ही चेन्नई सुपर किंग्स का इस साल का प्रदर्शन खास नहीं रही लेकिन वह सोशल मीडिया पर धोनी की टीम छाई रही। ट्विटर पर चेन्नई की टीम बाकी टीमों से कहीं आग रही। ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स के बाद जिस टीम की सबसे अधिक चर्चा हुई वह आरसीबी की टीम रही। 

आईपीएल के पहले मैच को लेकर सबसे अधिक चर्चा हुई। आईपीएल के 13वें सीज़न का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच को लेकर सबसे अधिक बार लोगों ने ट्वीट किया। आईपीएल के फाइनल मैच में भी पहले मैच के मुकाबले कम ट्वीट हुए। 

अगर खिलाड़ियों की बात करें तो इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली को लेकर काफी चर्चा रही। वह पूरे आईपीएल के दौरान चर्चा का विषय बने रहें। विराट कोहली ट्विटर पर इस साल छाए रहें। उनकी टीम आईपीएल में इस साल प्लेऑफ तक पहुंचने में सफल रही थी। 

Raj chaurasiya