धोनी डीजल इंजन की तरह है जो कभी खत्म नहीं होता : डिविलियर्स

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 12:02 AM (IST)

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तुलना एक डीजल इंजन से की है जो कभी काम करना बंद नहीं करता। घुटने की सर्जरी के बाद अब 42 साल की उम्र में धोनी मैदान पर वापसी कर रहे हैं। डिविलियर्स ने कहा कि धोनी के दृढ़ नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोच स्टीफन फ्लेमिंग के शांत मार्गदर्शन और रवींद्र जड़ेजा जैसे दिग्गजों के अनुभव के कारण शानदार प्रदर्शन किया है। 

 

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि क्या अविश्वसनीय खिलाड़ी है, क्या अविश्वसनीय कप्तान है। उन्होंने पिछले साल कुछ अविश्वसनीय क्रिकेट खेला। पिछले साल एमएस धोनी के खत्म होने के बारे में बहुत सारी अफवाहें थीं, देवियों और सज्जनों, ऐसा नहीं था। वह फिर वापस आएगा। क्या यह उनका अंतिम सीज़न होगा? कोई नहीं जानता। वह बस इस डीजल इंजन की तरह लगता है जो कभी खत्म नहीं होता। वह दौड़ता रहता है।

 

 

डिविलियर्स ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि चेन्नई का यह स्थिति धोनी के नेतृत्व के कारण मिली है। वह ऐसी टीम है जोकि डरा देती है। इी कारण वह बहुत सफल टीम रहती है। जब आप अच्छा खेल रहे होते हैं, तो यह होता है। वह हमेशा विरोधी टीम को टक्कर देने के लिए तरीका ढूंढ ही लेते हैं।

 

डिविलियर्स ने प्रतिद्वंद्वी आईपीएल टीमों को चेतावनी देते हुए कहा कि पिछले सीज़न में खिताब जीतने के बाद सीएसके अब मजबूती से आएगी। उन्होंने कहा कि वे पिछले साल जीते थे। हां, वे अपने खिताब का बचाव करना चाहते हैं लेकिन धोनी और उनके सैनिकों पर लगभग कोई दबाव नहीं है और मुझे लगता है कि यह उन्हें खतरनाक बनाता है। क्या वे बैक-टू-बैक जा सकते हैं? उनके पास निश्चित रूप से क्षमता है।


 

Content Writer

Jasmeet