महेंद्र सिंह धोनी की जल्द अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हो सकती है वापसी, इस सीरीज में होंगे टीम का हिस्

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 11:19 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कैप्टन कूल के नाम से मशहूर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जल्द अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते है। आपको बता दें कि अगले साल यानी 18 मार्च और 21 मार्च 2020 को वर्ल्ड इलेवन और एशिया इलेवन के बीच मैच में वह खेल सकते हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी कब आएंगे वापिस 


दरअसल, बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी (Nizamuddin Chaudhary) ने बयान में कहा, 'हाँ, बांग्लादेश एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन (Asia XI vs World XI) के बीच दो टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम इसके लिए बीसीसीआई और एशियाई क्षेत्र के अन्य क्रिकेट बोर्डों के साथ संपर्क में हैं, ताकि उनके खिलाड़ी इन दो खेलों का हिस्सा बन सकें।' बता दें कि 7 खिलाड़ियों में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, भुवेनश्वर कुमार और रविन्द्र जडेजा का नाम शामिल है।

महेंद्र सिंह धोनी क्यों है टीम से दूर 


आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने धोनी तब वेस्टइंडीज दौरे से आराम लेकर अपनी फौज की ड्यूटी निभाने के लिए चले गए थे। धोनी तब तक ट्रेनिंग पर रहे जब तक भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे मैच नहीं खेल लिए। वही धोनी ने साऊथ अफ्रीका के खिलाफ हुई  टी-20 मुकाबलों से खुद को दूर कर लिया था।

neel