धोनी की वापसी को लेकर मैनेजर का बड़ा बयान, कहा- इस लीग में खेलने पर कर रहे विचार

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 06:34 PM (IST)

नई दिल्ली : पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से मैदान से बाहर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं। धोनी के मैनेजर मिहिर दिवाकर ने स्पष्ट किया है कि विकेटकीपर बल्लेबाज फिलहाल संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं। माही के नाम से मशहूर धोनी ने पिछले वर्ष विश्वकप में सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है और उनके आगे के करियर को लेकर अटकलें जारी है।

बीते मंगलवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाने वाले धोनी के मैनेजर ने हालांकि उनकी वापसी की प्रबल संभावना जताई है। मिहिर ने कहा कि धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उतरने पर विचार कर रहे हैं। इसके लिए धोनी ने कड़ी मेहनत की है। वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के प्रशिक्षण सत्र के लिए एक महीने पहले ही चेन्नई पहुंच गए थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल के आयोजन को सुनिश्चित करने का हरसंभव प्रयास कर रहा है और ऐसे में धोनी के मैदान पर उतरने से इंकार नहीं किया जा सकता। गौरतलब है कि धोनी की टीम सीएसके ने आईपीएल में तीन बार खिताब अपने नाम किया है। धोनी नौ आईपीएल फाइनल खेलने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News