धोनी की मौजूदगी, जटिल बारीकियों पर नजर से हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा : कोहली

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 04:29 PM (IST)

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि टीम के ‘मेंटर' महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी, व्यवहारिक सलाह और जटिल बारीकियों पर नजर से टी20 विश्व कप में उनकी टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा। धोनी को पिछले महीने ही बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप में भारत की 15 सदस्यीय टीम का ‘मेंटर' बनाया था। टूर्नामेंट से पहले मीडिया से बातचीत में कोहली ने धोनी की नियुक्ति पर प्रसन्नता जताई।

कोहली ने कहा कि उनके पास अपार अनुभव है। वह खुद भी काफी रोमांचित हैं। वह हमेशा ही हम सबके लिये मेंटर रहे हैं । अपने कैरियर की शुरूआत में ही इतना बड़ा टूर्नामेंट खेल रहे युवाओं को काफी फायदा मिलेगा। जटिल बारीकियों पर उनकी नजर और व्यवहारिक सलाह से हमें खेल को एक या दो प्रतिशत बेहतर करने में मदद मिलेगी। उनके आने से बहुत खुश हूं। उनकी मौजूदगी से मनोबल और आत्मविश्वास दोनों बढ़ेगा।

कोहली ने कहा कि वह धोनी के इतने साल के अनुभव से सीखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि खेल को लेकर धोनी की समझ मैच के रूख और टीम के प्रदर्शन को बेहतर करने के सुझाव की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण होगी। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को आईपीएल खिताब चौथी बार जीता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News