IPL फाइनल में पहुंचने के बाद धोनी ने कहा- पिछली बार क्वालिफाई ना कर पाना बुरा था

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 11:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के पहले क्वालिफायर मैच में 4 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन का बनाए और चेन्नई के सामने 173 रन का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य को चेन्नई के लिए गायकवाड़ और उथप्पा शतकीय साझेदारी ने आसान बना दिया। अंत में धोनी ने चिर परिचित अंदाज में मैच को खत्म किया और टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम आईपीएल के फाइनल मैच में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। 

मैच के बाद धोनी ने कहा कि यह पारी महत्वपूर्ण थी। दिल्ली की टीम बड़ा बाउंड्री का फायदा अच्छे से उठा रही थी। मैंने यह टूर्नामेंट में बहुत बार किया है। हम एक ऐसी टीम हैं जिन्होंने ज्यादा बदलाव नहीं किए। अगर शार्दुल और दीपक चाहर पहली गेंद पर बाउंड्री लगा सकते हैं तो उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए। मोईन अली ने नंबर 3 पर काफी अच्छा काम किया है तो इसलिए हमने इसे खुला छोड़ दिया। जो आउट होगा वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए जाएगा।

रुतुराज की बल्लेबाजी पर धोनी ने कहा कि उसके जैसा बल्लेबाज जो परंपरागत शॉट खेल सकता है तो वह काफी प्रतिभावान खिलाड़ी है। यह एक पूरी टीम है। यह मुश्किल भरा था जब हमने पिछली बार प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाए थे। इमोशंस काफी ज्यादा हो गए थे। इसका पूरा श्रेय टीम के स्पोर्ट स्टाफ को जाता है और जो टीम में शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News