जीत के बाद धोनी बोले- यह क्रिकेटर है मेरे भाई जैसा, हम झगड़ते रहते हैं

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 11:48 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स ने शारजहा के मैदान पर बेंगलुरु की टीम को 6 विकेट से हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पोजीशन हासिल कर ली। धोनी ने मैच जीतने के बाद कहा कि हम ओस को लेकर चिंतित थे और हमने वह पिछले सीजन में देखा था। उन्होंने शानदार शुरुआत की और आठवें या नौवें ओवर के बाद पिच थोड़ी धीमी हो गई। पडिक्कल जिस तरह से एक छोर से बल्लेबाजी कर रहे थे, उससे जडेजा का स्पैल काफी अहम था। मैंने मोईन से कहा कि वह ड्रिंक्स के दौरान एक छोर से गेंदबाजी करेगा, लेकिन फिर मैंने अपना मन बदल लिया। मैंने फैसला किया कि ब्रावो को गेंदबाजी करनी चाहिए। क्योंकि उन्हें देरी से गेंद देना मुश्किल हो जाता है। 

MS Dhoni, IPL, IPL 2021, IPL news in hindi, sports news, चेन्नई सुपर किंग्स, CSK vs RCB, RCB vs CSK, Chennai Super kings

धोनी बोले- हमारे खिलाडिय़ों ने कड़ी मेहनत की है और अपनी भूमिकाओं और जिम्मेदारियों को समझा है। यहां तीनों मैदान अलग-अलग हैं। यह सबसे धीमा है। मुझे लगा कि यहां बाएं-दाएं संयोजन बल्ले के साथ महत्वपूर्ण था। हम लेफ्टी के साथ डीप बैटिंग करते हैं और ये सभी किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी करने के लिए अच्छे हैं, यही वजह है कि हमने रैना और रायुडू को नीचे भेजा। ब्रावो फिट हैं और उन्हें अच्छी तरह से  अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। 

धोनी ने कहा कि मैं ब्रावो को अपना भाई कहता हूं। हमारे बीच हमेशा इस बात को लेकर झगड़ा होता है कि क्या उसे धीमी गेंद फेंकनी चाहिए। लेकिन अब हर कोई जानता है कि उसके पास धीमी गेंद है, इसलिए मैंने उसे एक ओवर में छह अलग-अलग गेंदें फेंकने के लिए कहा। उसने कमाल कर दिखाया। आज आपके पास विविधता वाले गेंदबाज होते हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद हो जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News