धोनी ने फैन के लिए गाया ''हैप्पी बर्थडे'' गाना, मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jan 12, 2024 - 03:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी को फैन्स का दिल जीतना आता है, चाहे वह मैदान पर हो या मैदान के बाहर। आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने अपने गृह नगर रांची में एक फैन का जन्मदिन मनाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

'एक्स' पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में धोनी को एक प्रशंसक के साथ केक काटकर और गाना गाकर जन्मदिन मनाते देखा जा सकता है। भाग्यशाली प्रशंसक ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'यह मेरे लिए वास्तव में आश्चर्यजनक है माही भैया।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Raushan Kumar Mehta (@raushankumarexe)

धोनी के विनम्र भाव और प्रशंसक का दिन बनाने का कार्य कोई नया वाक्य नहीं है। इससे पहले उन्होंने एक प्रशंसक की कार में प्रवेश कर हैंडल पर ऑटोग्राफ देकर खुश किया। भारत के पूर्व कप्तान ने एक फैन की सुपर बाइक पर ऑटोग्राफ देकर सबका दिल जीत लिया। 

भारतीय क्रिकेट और आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल कप्तान रहे धोनी अपने विनम्र और जमीन से जुड़े स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। दुबई में परिवार और दोस्तों के साथ अपना समय बिताने के बाद वापस आ गए हैं और प्रशिक्षण सत्र में शामिल हो गए हैं, जो कि आईपीएल में उनका आखिरी सीजन होने की उम्मीद है। हाल ही में धोनी का ट्रेनिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह रांची के जेएससीए स्टेडियम में नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे। धोनी ने पिछले साल पुष्टि की थी कि वह कड़ी मेहनत करेंगे और प्रशंसकों को रिटर्न गिफ्ट के रूप में आईपीएल 2024 में खेलेंगे। 

Content Writer

Sanjeev