लंबे समय बाद अपनी गैंग के साथ नजर आए MS Dhoni, दिल छू लेगी ये खास तस्वीर

8/14/2020 4:47:38 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: बेशुमार दौलत से भरपूर टूर्नामेंट आईपीएल इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक आयोजित किया जाएगा। आईपीएल के 13वें सत्र का कोरोना के कारण इस साल भारत में आयोजन नहीं होगा। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फोटो शेयर करके उनकी एक झलक फैंस को दिखाई। 

PunjabKesari
दरअसल, सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। जिसमें धोनी भी नजर आ रहे है। बता दें, इस फोटो में सुरेश रैना के साथ-साथ टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, पीयूष चावला दीपक चाहर व कर्ण शर्मा नजर आ रहे हैं। बता दें, पूरी सीएसके टीम चेन्नई के लिए रवाना हो चुकी है। हालांकि इस बार चावला का सीएसके के साथ ये पहला सीजन है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो के ऊपर जमकर कमेंट्स किए है।

PunjabKesari
गौर हो कि मुख्य कोच स्टीफन फलेमिंग और सहायक कोच माइकल हसी 22 अगस्त को दुबई में टीम में शामिल होंगे। आईपीएल का आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होगा। विश्वनाथन ने कहा कि सुपर किंग्स को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस और लुंगी एनगिदी एक सितंबर के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचेंगे। एक अन्य दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर त्रिनिदाद में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे। 


neel

Related News