धोनी ने बेटी जीवा के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 01:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ पहाड़ों में छुट्टियां मना रहे हैं। भले ही भारत के पूर्व कप्तान सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं लेकिन धोनी के प्रशंसकों को अकसर उनकी बेटी और पत्नी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से उनके ठिकाने की झलक मिलती रहती है। हाल ही में धोनी अपनी बटी जीवा के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

जीवा के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से एक बार फिर प्रशंसकों के लिए तस्वीरें शेयर की गई जिसमें धोनी अपनी बेटी के साथ नजर आए। इस पोस्ट में पिता-पुत्री की जोड़ी एक दूसरे से बातें करते हुए कैमरे में कैमरे में कैद हुए। इसी के साथ ही जीवा के अकाउंट पर नई पोस्ट में पहाड़ियों में आनंद लेते हुए कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)

गौर हो कि धोनी को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण के दौरान एक्शन में देखा गया था। कोविड 19 के कारण आईपीएल को रद्द करने से पहले सीएसके अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहा। अब ये टूर्नामेंट सितम्बर-अक्तूबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पूरा होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News