बाइक-कारों के शौकीन धोनी ने अब खरीदा 8 लाख का ट्रैक्टर, तस्वीरें आई समाने

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 11:48 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लाॅकडाउन के दौरान अपने शहर रांची में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते आए दिन नजर आते रहते है। जहां उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर फैंस को माही की झलक दिखाई जाती है। ऐसे में धोनी टैक्टर की सवारी करते नजर आए थे। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
दरअसल, खबरों की माने तो माही ने एक ट्रैक्टर खरीदा है। पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर ट्रैक्टर की सवारी करते माही की तस्वीरें भी साझा की थी। कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने 8 लाख रुपए में इसे खरीदा है। ट्रैक्टर के साथ माही को देखकर अलग-अलग चर्चाएं थीं। लेकिन माही ने ये ट्रैक्टर इसलिए खरीदा है क्यों कि वह जैविक खेती में अपना हाथ अजमा रहे है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपने पति के संन्यास लेने की खबरों पर हैरानी जताते हुए स्पष्ट संकेत दिए कि इस पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान की नजरें अब भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर टिकी हैं। धोनी पिछले एक साल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। वह पिछली बार भारत की ओर से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेले थे जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और तभी से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में भी इस बार उन्हें जगह नहीं दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News